बीजेपी सांसद की मोदी सरकार को सलाह, रोमांच से निकलें बाहर, तीन संकट से करें मुकाबला

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी से सांसद सुब्रमण्यम स्वामी कई मामलों पर अपनी पार्टी से अलग राय रखते रहते हैं. केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधने से भी नहीं चूकते. अब कोरोना संकट के बीच उन्होंने मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा है कि सरकार रोमांच से बाहर निकले और तीन संकट से मुकाबला करे.
इस वक्त देश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है. सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार को कोरोना के अलावा दो अन्य संकटों से निपटने के लिए भी कहा है.
सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में कहा कि तीन स्तरों पर संकट हैं जिनसे निपटने की जरूरत है. पहला नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में साम्प्रदायिक उकसावे अपर हिंसक आन्दोलन के बाद पैदा हुए हालात. दूसरा वित्त मंत्रालय के नौसिखियों की वजह से भारतीय अर्थव्यवस्था की हालत. तीसरा कोरोना वायरस.
स्वामी ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को एयर इंडिया को बेचने जैसे रोमांच से बाहर निकलकर इन तीन मुद्दों पर ध्यान देने की जरूरत है.
गौरतलब है कि अर्थव्यवस्था को कोरोना वायरस की वजह से भारी नुकसान हुआ है. इससे पहले भी हालात ख़राब हुई थी. कोरोना संकट की वजह से भारी नुकसान पहुंचा है. वैश्विक रिसर्च ब्रोकरेज कंपनी यूबीएस ने कहा है कि चालू कारोबारी साल में देश की जीडीपी विकास दर घटकर 0.4 फीसदी तक आ सकती है.
The post बीजेपी सांसद की मोदी सरकार को सलाह, रोमांच से निकलें बाहर, तीन संकट से करें मुकाबला appeared first on AKHBAAR TIMES.