सुभाष पाल के साथ की जा रही कार्रवाई निंदनीय, पूरी समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है

Share and Spread the love

Image credit- social mediaवैसे तो दुनिया के सभी देश इस समय कोरोना संकट से जूझ रहे हैं, देश में भी इस समय 24 मार्च से लाकडाउन चालू है. लाकडाउन के बीच सरकार की नीतियों को लेकर विपक्षी दल समय समय पर सवाल उठाते हुए नजर आते हैं. एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कोरोना काल में भी चालू है.
दरअसल पूरा मामला सपा नेता सुभाष पाल व सुधीर पाल पुत्रगण शिव दयाल निवासीगण ग्राम गड़रियन पुरवा थाना सुरसा के विरूद्ध थाना कोतवाली देहात हरदोई में गैंगस्टर अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया है.
शनिवार को जिला मजिस्ट्रेट हरदोई द्वारा उत्तर प्रदेश गिरोह बन्द एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 14(1) के अन्तर्गत इन सम्पत्तियों को कुर्क करने के आदेश देते हुए कुर्क सुदा सम्पत्तियों के उचित प्रबन्धन के विधिक रूप से कराने हेतु उप जिला मजिस्ट्रेट सदर हरदोई को नियुक्त किया गया गया था.
Image credit- social mediaइसी के चलते समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुमार जीतू (पटेल) ने सोमवार को बयान जारी कर कहा सपा नेता मल्लावां /बिलग्राम विधान सभा क्षेत्र के पूर्व प्रतायशी सुभाष पाल पर शासन प्रशासन द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है यह पूर्णतया गलत है और सुभाष पाल को फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा है.
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशासन सरकार के इशारे पर बदले की भावना से हम समाजवादी पार्टी के नेताओं पर करवाई कर रहा है जो पूर्णतया गलत है हम समाजवादी लोग शांत बैठने वाले नहीं हैं. पूरी समाजवादी पार्टी सुभाष पाल के साथ खड़ी है.
The post सुभाष पाल के साथ की जा रही कार्रवाई निंदनीय, पूरी समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है appeared first on AKHBAAR TIMES.