बीजेपी विधायक ने अफसरों को दी जूता मारने की धमकी, एसपी-डीएम के लिए कहे अपशब्द

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के भारतीय जनता पार्टी के विधायक ब्रजभूषण राजपूत एक बार फिर विवादों के घेरे में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. राजपूत ने फसल खरीदी केंद्र के अधिकारियों और कर्मचारियों को जूतों से मारने की बात कही है. इसके अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो एसपी- डीएम के लिए अपशब्द बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं.
विधायक ने इस दौरान लाकडाउन के बीच में प्रशासनिक वयवस्था पर भी सवाल खड़े किए हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक महोबा के किसानों ने फसल खरीदी केंद्रों पर हो रही कमीशनखोरी की शिकायत विधायक जी से की थी. जिसके बाद विधायक खुद भेष बदल कर केंंद्र पर पहुंचे.

वहां पर उन्होंने अनियमितता देखी तो वे आगबबूला हो उठे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जूता मारने की धमकी दी. अधिकारियों को धमकी देते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि मुझे किसी भी सूरत में किसानों के साथ शोषण होने नहीं दूंगा. अब तुम लोग सुधर जाओ नहीं तो मैं सुधारने के लिए तैयार बैठा हूं. अब जूता चलेगा जूता. इतना जूता मारेंगे कि कोई भी अधिकारी पैसा लेने से पहले सोचेगाय मेरे खिलाफ भी मुकदमा लिखना हो तो लिख लो.
इसके अलावा एक और वायरल हो रहे वीडियो में एसपी और डीएम को अनाड़ी कहते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में ये कहते हुए सुना जा सकता है कि कैमरा बार्डर पर क्या है रोज चार से पांच हजार लोगों की भीड़़ रहती है, अधिकारी क्या कंट्रोल कर रहे हैं.अनाड़ी जिलाधिकारी अनाड़ी एसपी ये कंट्रोल कर रहे हैं.
The post बीजेपी विधायक ने अफसरों को दी जूता मारने की धमकी, एसपी-डीएम के लिए कहे अपशब्द appeared first on AKHBAAR TIMES.