पहले पुराना हिसाब तो क्लियर तो कर देते मालिक, पीएम के विशेष पैकेज के ऐलान के बाद बोले तेजप्रताप

Share and Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस और लाकडाउन की वजह से दिक्कतों सामना कर रहे किसानों, मजदूरों और छोटे कर्मचारियों के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के विशेष पैकेज की मंगलावार रात को घोषणा की, उनके इस पैकेज की घोषणा के बाद विपक्षी नेता लगातार निशाना साध रहे हैं.
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद नेता तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी के एलान के बाद बीजेपी के पांच साल पुराना ट्वीट साझा करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी के 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज के एलान के बाद बीजेपी का पांच साल पुराना ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि पहले पुराना हिसाब तो क्लियर कर देते मालिक.

दरअसल बीजेपी के इस ट्वीट में एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा गया था चल पड़ा है परिवर्तन की ओर बिहार, बिहार पैकेज 2015 कुल 1,25,003 करोड रुपये, इसके अलावा शिक्षा के लिए 1000 करोड़ रुपये..
पीएम नरेंद्र मोदी ने कल देश के नाम अपने संबोधन में कहा था कि ये आर्थिक पैकेज हमारे श्रमिकों, किसानों, और लघु उद्योगों के लिए पैकेज की घोषणा की थी. पैकेज में भूमि, श्रम, नकदी और कानून सभी क्षेत्रों पर ध्यान दिया गया है. उन्होंने इस दौरान आत्मनिर्भर बनने की बात कही थी.

पहले पुराना हिसाब तो क्लियर कर देते मालिक। https://t.co/dBnAVqWwcO
— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) May 12, 2020

The post पहले पुराना हिसाब तो क्लियर तो कर देते मालिक, पीएम के विशेष पैकेज के ऐलान के बाद बोले तेजप्रताप appeared first on AKHBAAR TIMES.