कोरोना योद्धा दिवंगत पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के परिवार को अखिलेश ने पहुंचाई मदद

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना संक्रमण की वजह से दुनिया को अलविदा कहने वाले दैनिक जागरण के पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए कुलश्रेष्ठ परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए कहा कि पार्टी उनके साथ खड़ी है.
उन्होंने पीड़ित परिवार को दो लाख रुपये की आर्थिक पार्टी फंड से की है. उन्होंने सरकार से मांग की है कि वे भी पत्रकार को 20 लाख रुपये का सहयोग करे. इससे पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम जी लाल सुमन ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से पंकज कुलश्रेष्ठ के निधन पर फोन पर वार्ता की.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने की आर्थिक मदद
इसके बाद पार्टी अध्यक्ष ने पार्टी फंड से पत्रकार के स्वजन को दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की सहमति दी. इसके बाद आरटीजीएस के माध्यम से ये धनराशि पंकज की पत्नी गरिमा कुलश्रेष्ठ के खाते में जमा कर दी गई.
दूसरी ओर जर्नलिस्ट फार जर्ननिस्ट ग्रुप ने भी मंगलवार को पंकज की पत्नी के खाते में 51 हजार और संतकबीर नगर के वरिष्ठ सपा नेता जयराम पांडेय ने भी 21 हजार रुपये का सहयोग किया, इसके पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर पत्रकार के निधन पर शोक जताया था.
The post कोरोना योद्धा दिवंगत पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के परिवार को अखिलेश ने पहुंचाई मदद appeared first on AKHBAAR TIMES.