पहले 15 लाख का जुमला अब 20 लाख करोड़ का झूठा वादा, कोई कैसे एतबार करेः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन और 20 लाख करोड़ के राहत पैकेज को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले 15 लाख का जुमला, अब 20 लाख करोड़ का झूठा वादा कोई कैसे एतबार कर सकता है.
अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का कल का संबोधन न निरर्थक निबन्ध था अपितु वह गुमराह करने वाला भी रहा. विपदा के मारे लाखों मजबूर लोगों के भावी जीवन के प्रबंधन का उसमें कोई संवेदनशील संकेत नहीं मिला. कोरोना संकट से निबटने के नाम पर अब बढ़ती घूसखोरी की शिकायतें स्वयं भाजपा विधायक-सांसद करने लगे हैं. मजदूर और गरीब के समक्ष रोजी-रोटी का संकट गहराता जा रहा है. भाजपा सरकारें सिर्फ आंकड़ों की जुगलबंदी करती रहती है. यह मजबूर वर्ग के साथ धोखा है.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसपा मुखिया ने कहा कि पहले 15 लाख का जुमला अब 20 लाख करोड़ का झूठा दावा. इस पर कोई कैसे एतबार कर सकता है? अब लोग यह नहीं पूछ रहे हैं कि 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते है बल्कि ये पूछ रहे हैं कि उसमें कितनी गोल-गोल गोली होती है.
उन्होंने कहा कि सन् 2022 तक सबको घर देने का वादा करने वाली सत्ताधारी आज बेघर भटकते भूखे प्यासे लोगों को एक वक्त की रोटी तक नहीं दे पा रहे हैं. इतिहास गवाह रहा है, सड़कों पर उतरी जनता ने सर्वशक्तिमान होने का दम्भ-भ्रम रखने वाले एक-से-एक बड़ों को पैदल कर दिया है.
The post पहले 15 लाख का जुमला अब 20 लाख करोड़ का झूठा वादा, कोई कैसे एतबार करेः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.