पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी पहुंचे लक्ष्मी नारायण मंदिर, हिंदू परिवारों को बांटा राशन, मिला आशीर्वाद

Share and Spread the love

क्रिकेट की दुनिया में सिक्सर किंग और बूम-बूम अफरीदी के नाम से मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी इन दिनों घूम-घूम कर राहत सामग्री बांटने का काम कर रहे हैं. खास बात ये है कि पाकिस्तान जैसे मुल्क में होने के बावजूद वो बिना किसी भेदभाव के हर धर्म के लोगों की मदद कर रहे हैं.
इसी कड़ी में वो रविवार को पाकिस्तान के लक्ष्मी नारायण मंदिर पहुंचे और वहां पर रहने वाले अल्पसंख्यक हिंदू परिवारों की मदद की. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अफरीदी के इन कामों की लोग जमकर सराहना भी कर रहे हैं.
लक्ष्मीनारायण मंदिर पुहंचने और राशन देने के दौरान की तस्वीरें शाहिद अफरीदी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं. इस दौरान अफरीदी के साथ पाकिस्तानी स्कवाश खिलाड़ी जहांगीर खान भी शामिल हैं. अफरीदी की ओर मदद मिलने के बाद हिंदू परिवारों ने उन्हें आशीर्वाद दिया.

ऐसा नहीं है कि शाहिद अफरीदी ने पहली बार हिंदू परिवारों की मदद की हो. इससे पहले उन्होंने सिंध प्रांत में रह रहे तमाम हिंदू परिवारों की मदद की है.
बता दें कि शाहिद अफरीदी अपने नाम से एक फाउंडेशन चलाते हैं. इसी फाउंडेशन से वो लोगों की मदद करते हैं. जब कोरोना वायरस के चलते सभी लोग परेशान हैं तो ऐसे में वो बिना भेदभाव लोगों की मदद कर रहे हैं.

We are in it together and we shall prevail together. Unity is our strength. Visited Sri Lakshmi Narain mandir along with @JK555squash President @SAFoundationN to deliver essential food items.
Ensuring #HopeNotOut
پاکستان بھر تک, آپ کے گھر تکhttps://t.co/KGY2Gs2zUr pic.twitter.com/1VpOhSkc8L
— Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) May 10, 2020

The post पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी पहुंचे लक्ष्मी नारायण मंदिर, हिंदू परिवारों को बांटा राशन, मिला आशीर्वाद appeared first on AKHBAAR TIMES.