तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें क्या है पूरा मामला?

Share and Spread the love

तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और करीमनगर से सांसद बी संजय कुमार और अन्य लोगों के खिलाफ नालगोंडा जिले में लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किया गया है. हालांकि बीजेपी ने इस कार्रवाई की निंदा की है और सरकार पर झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया है.
पुलिस का कहना है कि बीजेपी अध्यक्ष और सांसद खेत में किसानों से मिलने गए थे जहाँ बाद में करीब 60 लोगों की सभा हुई, जिसमें धक्का-मुक्की भी हुई.
पुलिस ने मामले में कहा कि सांसद बी संजय कुमार नालगोंडा और बीजेपी अध्यक्ष श्रीधर रेड्डी व अन्य नेताओं के साथ मंगलवार को जिले के पेड्डावूरा मंडल में एक खेत में किसानों से मिलने गए थे. इसके बाद वहां एक लगभग 60 लोगों की एक सभा हुई, जिसमें धक्का-मुक्की हो गयी. उन्होंने कहा कि इसके अलावा सभा में सामाजिक दूरी के नियमों का पालन भी नहीं किया गया.
पुलिस अधीक्षक ए वी रंगनाथ ने बताया कि लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन के वीडियो व तस्वीरों के आधार पर सांसद और अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धरा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. जबकि बीजेपी एमएलसी राव का कहना है कि संजय कुमार व अन्य लोग किसानों की समस्याओं को देखते हुए उनसे मिलने गए थे.
The post तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें क्या है पूरा मामला? appeared first on AKHBAAR TIMES.