बड़ी खबरः शिवराज सिंह पहुंचे RSS कार्यालय, कैबिनेट विस्तार को लेकर कयासबाजी शुरु

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के समिधा के राष्ट्रीय स्वयंसेवक के कार्यालय पहुंचे. जानकारी के मुताबिक संघ कार्यालय में शिवराज सिंह चौहान की प्रदेश में कैबिनेट के विस्तार को लेकर चर्चा हुई है. संघ कार्यालय में वार्ता के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान राजभवन जाकर राज्यपाल लाल जी टंडन से मुलाकात कर सकते हैं.
इसी को देखते हुए मध्यप्रदेश में कैबिनेट विस्तार को लेकर कयासों का बाजार गर्म हो गया है. गौरतलब है कि भोपाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का कार्यालय समिधा में हैं. बीजेपी के कई दिग्गज नेती संघ के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने हेतु जाते आते रहते हैं.

लेकिन बीजेपी के किसी भी आंतरिक कार्यों में आरएसएस के किसी भी तरह के हस्तक्षेप से साफ इंकार करते रहते हैं. मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिरने के बाद शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से सीएम की कुर्सी पर काबिज हो गए हैं. इस बीच उनकी कैबिनेट का एक बार विस्तार हो चुका है.
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस बार सत्ता में आने के बाद पहली बार अपने कैबिनेट का विस्तार अप्रैल में किया था, इस दौरान इस कैबिनेट में क्षेत्रीय, जातीय और राजनीतिक समीकरणों पर पूरा ध्यान रखा गया था. इस दौरान दो सिंधिया समर्थकों को भी मंत्री पद से सुशोभित किया गया था.
The post बड़ी खबरः शिवराज सिंह पहुंचे RSS कार्यालय, कैबिनेट विस्तार को लेकर कयासबाजी शुरु appeared first on AKHBAAR TIMES.