‘मुलायम सिंह यादव’ पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, सपा नेताओं ने दर्ज कराया मुकदमा, हुई कार्रवाई

Share and Spread the love

image credit-social mediaसमाजवादी पार्टी के संरक्षक और संस्थापक मुलायम सिंह यादव की हाल के ही दिनों में तबियत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उनको उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया था.
इस दौरान ही पूर्व रक्षा मंत्री और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री के पद को सुशोभित किए गए मुलायम सिंह के ऊपर अतुल सिंह अमीलिया ने अभद्र टिप्पणी की थी. जिसके बाद सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में आक्रोश था. सपा नेताओं ने अतुल सिंह अमिलिया के ऊपर आपराधिक मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की थी.
image credit-socil mediaइस दौरान सपा के सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव, अतरौलिया विधायक संग्राम यादव, पूर्व राज्यसभा सांसद बलिहारी बाबू. जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के साथ अन्य लोग भी उपस्थित रहें.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह यादव के खिलाफ टिप्पणी करने वाले युवक पर जल्द से जल्द जांच करने की कार्यवाही को प्रारंभ कर दिया गया है.
गौरतलब है कि सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को हाल ही में 24 घंटे के भीतर दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रविवार को उनके पेट में तकलीफ थी. सुधार ना होने पर देर शाम उन्हें दोबारा मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
पेट में सूजन की शिकायत पर बीते गुरुवार को 81 वर्षीय मुलायम सिंह यादव को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. उन्हें कई दिनों से पेट में कब्ज की परेशानी थी. कोलोनोस्कापी के बाद उन्हें आराम मिल गया था.
The post ‘मुलायम सिंह यादव’ पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, सपा नेताओं ने दर्ज कराया मुकदमा, हुई कार्रवाई appeared first on AKHBAAR TIMES.