बीडीओ के 336 पदों को प्रतिनियुक्ति से भरे जाने पर समाजवादी पार्टी ने जताया विरोध, कहा कि गुपचुप..

Share and Spread the love

Image credit- social mediaउत्तर प्रदेश में विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने सीएम योगी को पत्र लिखकर खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) के 336 पदों को प्रतिनियुक्ति से भरे जाने की मांग की है. इस पत्र में उन्होंने कहा कि ये पद राजपत्रित अधिकारी का है, इसे गुपचुप तरीके से ना भरा जाए, गुपचुप तरीके से भरे जाने के बाद प्रदेश के प्रतियोगी छात्रों का हक मारा जाएगा.
इस प्रक्रिया में आरक्षम के नियमों का पालन भी नहीं हो पाएगा. उन्होंने पत्र में लिखा कि आरक्षित वर्ग के लोगों को आरक्षण के लाभ से वंचित करने का सरकार की ओर से रचा जा रहा कुचक्र है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लाकडाउन और कोरोना महामारी के कारण अभी प्रदेश के प्रतियोगी छात्र मुखर नहीं हो रहे हैं, लेकिन भविष्य में इसका जोरदार विरोध होगा.

आने वाले समय में इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी सरकार की होगी. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की मांग है कि सरकार इस पद को प्रतियोगी परीक्षा के द्धारा ही भरे.
गौरतलब है कि खंड विकास अधिकारी के 336 पदों को प्रतिनियुक्ति से भरे जाने की प्रतिक्रिया शासन स्तर पर तेज हुआ तो इसके विरोध में विपक्ष उतर चुका है. इस नियुक्ति को रोकने के लिए विपक्ष ने कमर कस ली है.
The post बीडीओ के 336 पदों को प्रतिनियुक्ति से भरे जाने पर समाजवादी पार्टी ने जताया विरोध, कहा कि गुपचुप.. appeared first on AKHBAAR TIMES.