बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर की विवादित टिप्पणी

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के कन्नौज से सांसद सुब्रत पाठक अब नए विवादों में घिर गए हैं. उन्होंने एक विवादित टिप्पणी की है. यह सारा विवाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा सीएम योगी को लिखे पत्र से शुरू हुआ. यूपी पूर्वी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने वुधवार को पत्र लिखा था.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे प्रियंका गांधी के पत्र पर सुब्रत पाठक ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि प्रियंका जी एक दो चिट्ठी महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब छत्तीसगढ़ के लिए भी लिख दें…मजदूरों को नहीं संभाल पा रही हैं यहां की सरकारें.
सुब्रत पाठक के इस ट्वीट पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने प्रतिक्रिया दी. ट्वीट करते हुए लिखा कि बेहतर होगा इस गुंडा सांसद(सुब्रत पाठक) को योगी जी जेल में डाल दें और यह वहां फुर्सत से बैठकर अखबार पढ़ें. तब इसको पता लगेगा कि राजस्थान, पंजाब व महाराष्ट्र से मजदूरों को मुफ्त भेजा जा रहा है यूपी सरकार ने उनकी कोई सुध नहीं ली. गुजरात में भाजपा के दलाल हमारे यूपी के भाइयों को लूट रहे हैं.
यूपी कांग्रेस के इस ट्वीट पर सुब्रत पाठक ने प्रतिक्रिया दी. सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आरोप लगा देने मात्र से गुंडे की उपाधि देने वालों से पूछना चाहते हूं, राहुल, सोनिया जी और जीजा जी पर आरोप के साथ मुकदमा कोर्ट में भी है तो हम क्या इन्हें चोर कह सकते हैं? और कृपया मेरी जानकरी के लिए यह भी बताएं कि शराब परोसने वाली नृत्यांगना को हमारे समाज में क्या कहा जाता है?
वहीं इस विवाद पर सुब्रत पाठक का कहना है कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है. राहुल गांधी पीएम को चोर कहते हैं. अमित शाह के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं. मैंने किसी के उपर कोई आरोप नहीं लगाया. ये लोग जिस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं उनसे पूछिए. मैंने एक सवाल किया है तो मिर्ची क्यों लग रही है.
The post बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर की विवादित टिप्पणी appeared first on AKHBAAR TIMES.