विपक्षी नेताओं को झूठे मुकदमें में फंसाकर लोकतंत्र को कमजोर कर रही है सरकारः महागठबंधन

Share and Spread the love

बिहार महागठबंधन के नेताओं ने राज्य की नितीश सरकार पर विरोधी दलों के नेताओं को साजिश के तहत झूठे मुकदमें में फंसाने और लोकतंत्र को कमजोर करने का बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सरकार को जनता द्वारा चुने हुए नेताओं के साथ बदले की भावना से काम नहीं करना चाहिए.
बिहार के बक्सर जिले के कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी के मामले को लेकर बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि डबल इंजन की सरकार हर मामले में पूरी तरह से फेल हो चुकी है. चुनाव नजदीक आता देख सरकार हतसश हो गई है, इसलिए वो विपक्षी दलों के नेताओं की छवि खराब करने के इरादे से उन्हें झूठे मुकदमों में फंसा रही है.
उन्होंने कहा कि जनता द्वारा चुनी गई सरकार को ये शोभा नहीं देता कि वो जनता द्वारा चुने गए नेताओं के साथ दुर्भावना से काम करे.

ललन कुमार ने कहा कि सरकार को जनता और विपक्ष के सामांजस्य बनाकर राज्य को आगे बढ़ाने की दिशा में काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सरकार में रहते हुए बिहार में शराबबंदी का खुलकर समर्थन किया था, अब हमारे ही नेताओं पर शराब तस्करी का आरोप लगाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है.
बिहार छात्र राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजीत यादव ने कहा कि बिहार सरकार और शराब माफियाओं के साथ अंदरूनी साठगांठ है, मगर सरकार विपक्ष के नेताओं को झूठे आरोप में फंसाकर राजनीतिक लाभ लेने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना महामारी को काबू करने में पूरी तरह से नाकाम हो गई है और अब ऐसे षड़यंत्र करके अपनी नाकामी को छुपाने का प्रयास कर रही है.

अजीत यादव ने कहा कि सरकार जिस विधायक मुन्ना तिवारी पर शराब तस्करी का आरोप लगा रही है वो जनता के बीच जाकर उन्हें राशन बांटने का काम कर रहे हैं. जिस गाड़ी से शराब बरामद होने का दावा किया जा रहा है उसमें विधायक मौजूद नहीं थे.
उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता इस मुश्किल समय में लोगों को राहत सामग्री बांटने का काम कर रहे हैं और सरकार उनपर झूठे आरोप लगा रही है. महागठबंधन के नेताओं ने सरकार से ये मांग की है कि वो इस मामले में निष्पक्ष जांच करे और जो भी दोषी हो उसपर सख्त कार्रवाई करे. बता दें कि बक्सर जिले के विधायक मुन्ना तिवारी पर शराब तस्करी का आरोप लगाया गया है.
The post विपक्षी नेताओं को झूठे मुकदमें में फंसाकर लोकतंत्र को कमजोर कर रही है सरकारः महागठबंधन appeared first on AKHBAAR TIMES.