विधायक के बेटे को मास्क पहनने के लिए कहना पड़ा पुलिस को मंहगा, प्रतिनियुक्ति पर भेज दिया..

Share and Spread the love

बिलासपुरः विधायक के बेटे को सार्वजनिक जगह पर मास्क पहनने के लिए कहना पुलिस कांस्टेबल को महंगा पड़ गया. कांस्टेबल को घुमारर्वी थाने से हटाकर गरामोड़ा भेज दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाल के ही दिनों में कांस्टेबल अजय अपने एक अन्य साथी के साथ घुमारर्वी की इंदिरा मार्कट में ड्यूटी पर तैनात थे.
बाजार बंद होने के समय वे जब इंदिरा बाजार पहुंचे तो इस दौरान एक युवक बिना मास्क के टहल रहा था. पुलिसकर्मी ने उससे मास्क पहनने के लिएकहा तो वो युवक वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी से भड़क गया. और कहा कि तुम मुझे नहीं जानते क्या? इस पर अजय ने कहा कि उन्हें नहीं जानना कि वो कौन है. लेकिन सभी को लाकडाउन के नियमों का पालन करना आवश्यक है.

इस पर उस युवक ने कहा कि विधायक राजेंद्र दुर्ग का बेटा मृदुल गर्ग है. पुलिस ने युवक के खिलाफ रोजनामाचा में रिपोर्ट भी दर्ज की है. लेकिन अब पुलिसकर्मी को घटना के बाद गरमोड़ ड्यूटी के लिए भेज दिया गया है.वहीं इस मामले में एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा का मानना है कि गरोमोड़ कोरोना पाजिटिव आने के बाद वहां नाके पर पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है.
इसके चलते ही 11 मई को कोट थाने के कांस्टेबल अजय कुमार और महिला थाना कांस्टेबल नीरज की ड्यूटी गरामोड़ में लगाई गई थी. वहीं घुमारर्वी विधायक राजेंद्र गर्ग का मानना है कि पुलिस नियम अनुसार जो भी कार्रवाई करती है करे, पुलिसकर्मी को प्रतिनियुक्ति के आधार पर भेजा गया है जोकि विभाग का अपना मामला है.
The post विधायक के बेटे को मास्क पहनने के लिए कहना पड़ा पुलिस को मंहगा, प्रतिनियुक्ति पर भेज दिया.. appeared first on AKHBAAR TIMES.