मध्यप्रदेश ले रहा ‘सियासी करवट’ पूर्व सीएम कमलनाथ के दावों से बीजेपी में मची खलबली

Share and Spread the love

भले ही मध्यप्रदेश में अभी उपचुनावों की तारीखों का अभी एलान नहीं हुआ है लेकिन पूर्व सीएम कमलनाथ के सियासी दावों से एक बार फिर एमपी की राजनीति गर्म हो चली है. सूबे में होने वाले उपचुनावों को लेकर एक बार फिर से एमपी की राजनीति गर्मा गई है.
उपचुनाव के नतीजों से ही ये तय हो पाएगा कि सूबे में किसकी सरकार रहेगी. ऐसे में दोनों दलों ने ही वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए चुनावों को लेकर कमर कसनी शुरु कर दी है.
इसी बीच पूर्व सीएम कमननाथ ने दावा किया है कि बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता और विधायक हमारे संपर्क में हैं, कमलनाथ के इन दावों से एमपी की राजनीति एक बार फिर गर्मा गई है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के 6 विधायक उनके संपर्क में हैं.

इस पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि पहले वो अपना ही घर बचा ले. दरअसल एमपी में 24 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. इन 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से एमपी में किसका राज रहेगा ये तय होगा, इसको लेकर दोनों ही पार्टियों ने तैयारियों को शुरु कर दिया है.
उधर बीजेपी में इस बात को लेकर चर्चा है कि सिंधिया समर्थकों को ही टिकट दिया जाएगा. लेकिन पार्टी के सामने ये भी मुसीबत है कि पहले से इन क्षेत्रों में रहे विधायक बागी रुख अख्तियार कर सकते हैं. इसके संकेच भी पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने दे दिए हैं.
पूर्व सीएम कमलनाथ ने ये दावा किया मेरे संपर्क में बीजेपी के कई वरिष्य़ नेता और विधायक हैं. कहा कि प्रलोभन देकर शिवराज सिंह चौहान ने सूबे में सरकार तो बना ली है लेकिन आने वाले समय में बीजेपी की अंदरुनी कलह ही उनको ले डूबेगी.
The post मध्यप्रदेश ले रहा ‘सियासी करवट’ पूर्व सीएम कमलनाथ के दावों से बीजेपी में मची खलबली appeared first on AKHBAAR TIMES.