सपा विधायक अभिताभ बाजपेई ने खुद थाने जाकर दी गिरफ्तारी, लोगों से की ये अपील

Share and Spread the love

image credit-social mediaकानपुर देहात के शोभन आश्रम के महंत विरक्तानंद महाराज उर्फ शोभन सरकार के बुधवार को ब्रह्मलीन शरीर को जलसमाधि के लिए चौबेपुर के सुनौडा गांव के पास गंगातट पर हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी थी सोशल डिस्टैंसिंग और लाकडाउन के उल्लंघन पर अधिकारियों के आदेश पर चौबेपुर एसओ और दो दरोगा ने 4100 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था. इस दौरान कानपुर नगर और देहात के कई जनप्रतिनिधि पहुंचे थे.
शुक्रवार को विधायक अभिताभ बाजपेई ने सीधे थाने जाकर गिरफ्तारी दी, इसके बाद उन्होंने कहा कि संत मुख्यमंत्री की सरकार में एक संत की अंतिम यात्रा में शामिल लोगों पर मुकद्दमा , सोशल डिसटैन्सिंग का पालन किया है परन्तु मन व्यथित था और अपने को आने से रोक नहीं पाया.
image credit-social mediaबीमारी धर्म नहीं देखती इसलिए सोशल डिसटैन्सिंग का पालन सभी को करना चाहिए मुझे अखबार के माध्यम से पता चला की मुकद्दमा दर्ज किया गया है जब जनप्रतिनिधि मौजूद थे तो मुकद्दमा अज्ञात लोगों के खिलाफ क्यूँ ?
मैंने अकेले थाने आकर अपने को पेश किया ताकि पुलिस को इस आपातकाल में परेशानी का सामना न करना पड़े.
तो अकेले थाने आकर सोशल डिसटैन्सिंग का पालन करते हुए अपनी जमानत करा ली है.
परन्तु यह सोचनीय है की एक संत मुख्यमंत्री के द्वारा इतने महान संत के गोलोकधाम जाने पर कोई टिप्पणी नहीं की गयी संभवतः कारण ये हो सकता है की श्री शोभन सरकार के आदेश पर सपा सरकार में बहुत कार्य हुए थे, श्री शोभन सरकार की विकास परक सोच का लाभ लाखो ग्रामीणों को मिलता रहा है और इसी लिए इस क्षेत्र में उन्हें भगवान तुल्य माना गया है.
इस दौरान विधायक अभिताभ बाजपेई ने कहा कि उनकी लोगों से अपील है की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी लोग अपनी अपनी अकेले आकर गिरफ्तारी दे. पुलिस का सहयोग करें.
The post सपा विधायक अभिताभ बाजपेई ने खुद थाने जाकर दी गिरफ्तारी, लोगों से की ये अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.