बड़ी खबरः समाजवादी पार्टी के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक

Share and Spread the love

कोरोना संकट के इस दौर में देश की स्थितियां वैसे भी बहुत नाजुक हालात में हैं. वहीं 24 घंटों के बीच बालीवुड के दिग्गज अभिनेता इमरान खान और ऋषि कपूर के निधन से बालीवुड जगत से लेकर देश के प्रत्येक तबके में शोक की स्थिति है, इसी बीच प्रयागराज जिले के समाजवादी नेता और सोरांव विधानसभा के सेक्टर अध्यक्ष इम्तियाज अली का भी निधन हो गया. जिसके साथ ही समूचे प्रयागराज समेत पूरे राज्य और राजनीतिक जगत में शोक की लहर दौड़ गई.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले पर गहरा शोक व्यक्त किया है. इम्तियाज अली के निधन पर प्रयागराज समाजवादी पार्टी नेताओं में शोक की दौड़ गई, लेकिन लाकडाउन के चलते सपा नेता और कार्यकर्ता उनके आवास पर पहुंच नहीं सके.

इसके साथ ही आजमगढ़ समाजवादी महिला सभा की निवर्तमान अध्यक्ष बबिता चौहान की माता का भी निधन हो गया. इसको लेकर भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शोक व्यक्त किया है.
उन्होंने कहा कि इम्तियाज अली का निधन समाजवादी पार्टी और उनके परिजनों के लिए अपूरणीय क्षति है जिसको कभी भी पूरा नहीं किया जा सकता. शोक संतृ्प्त परिवारों को इस दुःख को सहन करने की क्षमता और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए शांति प्रदान करने की प्रार्थना की है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने जनपद प्रयागराज के समाजवादी पार्टी नेता एवं सोरांव विधानसभा के सेक्टर अध्यक्ष श्री इम्तियाज अली (55 वर्ष) के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।https://t.co/Piqsp6Yr91
— Samajwadi Party (@samajwadiparty) April 30, 2020

The post बड़ी खबरः समाजवादी पार्टी के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक appeared first on AKHBAAR TIMES.