पृथ्वी चव्हाण के बाद सुभाष घई की भी अपील, मंदिर दान कर दें अपना 90 फीसदी सोना..

Share and Spread the love

कोरोना महामारी दुनिया के सभी देशों के सामने एक ऐसे संकट के रूप में सामने आई है जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन जारी है. लॉकडाउन की वजह से कामकाज ठप्प हो गया. अर्थव्यवस्था पटरी से उतर चुकी है. इस बीच फिल्ममेकर सुभाष घई ने एक सलाह दी है. उन्होंने अपील की कि देश के मंदिर 90 फीसदी सोना दान कर दें.
सुभाष घई ने अपने ट्वीट में सवाल किया कि इस संकट की घड़ी में मंदिर अपना सोना दान क्यों नहीं कर देते. उन्होंने लिखा कि क्या भगवान के मंदिर जाने का ये ठीक समय नहीं है. जितने भी अमीर मंदिर हैं और जिनके पास काफी सोना है, उन्हें खुद आगे आकर सरकार को अपना 90 फीसदी सोना सरेंडर कर देना चाहिए.
उन्होंने आगे कहा कि जिससे उन गरीबों की मदद हो सके जो मुश्किल में हैं. मंदिर को भी तो ये सब लोगों ने भगवान के नाम पर दिया है. उनके इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने भी कहा था कि सरकार देश के सभी धार्मिक ट्रस्टों के पास पड़े सोने का तुरंत इस्तेमाल करे. जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें घेरा था.
The post पृथ्वी चव्हाण के बाद सुभाष घई की भी अपील, मंदिर दान कर दें अपना 90 फीसदी सोना.. appeared first on AKHBAAR TIMES.