सपा नेता का स्मृति ईरानी पर तंज, कहा 80 करोड़ परिवारों को राशन पहुंचाने की बात महाझूठ

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के युवा नेता अतुल प्रधान ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दावों को लेकर तंज कसते हुए कहा है कि उनका दावा सिर्फ और सिर्फ झूठ है. उन्होंने कहा कि अफसोस की बात तो ये है कि न्यूज चैनल वाले भी उनकी बात को सच मान कर लोगों को दिखा रहे हैं.
अतुल प्रधान ने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी नेता और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी को घेरते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री का तो महाझूठ है. लेकिन सबसे हास्यप्रद बात ये है कि न्यूज चैनल वालों ने 80 करोड़ परिवार मान भी लिए.
उन्होंने कहा कि साल 2011 की जनगणना के अनुसार देश में लगभग 25 करोड़ परिवार रह रहे थे, इस हिसाब से अब तक इन परिवारों की अनुमानित संख्या बढ़कर 30 करोड़ तक पहुंच गई होगी.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAअतुल प्रधान ने कहा कि इनका जोड़-घटाना सबसे अलग ही है. ऐसा लग रहा है कि शायद ये पूरे उपमहाद्वीप की बात कर रही हैं. इसके साथ उन्होंने न्यूज चैनल की एक तस्वीर भी शेयर की है. हालांकि अखबार टाइम्स उस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है.
बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश संकटकाल से गुजर रहा है. ऐसे में सरकार ने गरीबों को राहत देने के लिए पीडीएस प्रणाली के तहत राशनकार्ड धारी को प्रति यूनिट पांच किलो चावल अतिरिक्त उपलब्ध करा रही है.

The post सपा नेता का स्मृति ईरानी पर तंज, कहा 80 करोड़ परिवारों को राशन पहुंचाने की बात महाझूठ appeared first on AKHBAAR TIMES.