रेल मंत्री पियूष गोयल पर भड़कीं नुसरत जहां, कहा- ट्वीटर पर बोलने के बजाय काम किया होता…

Share and Spread the love

केंद्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस से सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने रेलवे मंत्री पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि रेल मंत्री ने लॉकडाउन के बाद एक्शन लेने में ढिलाई बरती है.
नुसरत जहां ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ट्वीटर पर मामला उठाने से बेहतर होता कि आप अपनी कमियों पर भी बात करते. बतौर रेल मंत्री लॉकडाउन शुरू होने के बाद आपकी तरफ से एक्शन लेने में कमी हुई.
आगे उन्होंने कहा कि काश कि आपने दूरदर्शिता का परिचय देते हुए कोई बढ़िया निर्णय लिया होता.इससे पहले रेल मंत्री पियूष गोयल ने कहा था कि पश्चिम बंगाल सरकार ने अपने पिछले हफ्ते की घोषणा के मुताबिक 8 ट्रेनों को भी चलाने की इजाजत नहीं दी है.

Instead of raising issues on Twitter, it would be wise on your part to reflect on the lack of action and farsightedness as a Railway Minister when lockdown first began. https://t.co/kdtG4jhuqO
— Nusrat (@nusratchirps) May 15, 2020

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के इस संकट से उबारने में हमारे मजदूर भाइयों के हितों के बारे में कुछ सोचे, और उन्हें घर पहुंचाने के लिए जल्द श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को चलाने की अनुमति दे. रेल मंत्री के इसी ट्वीट को नुसरत जहां ने रिट्वीट किया है.
The post रेल मंत्री पियूष गोयल पर भड़कीं नुसरत जहां, कहा- ट्वीटर पर बोलने के बजाय काम किया होता… appeared first on AKHBAAR TIMES.