राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा-देश के स्वाभिमान के ध्वज को कभी भी झुकने नहीं देंगे

Share and Spread the love

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा आर्थिक पैकेज से जुड़ी गुरुवार को दूसरे दिन की घोषणाओं के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अंधकार घना है कठिन घड़ी है, हिम्मत रखिए हम इन सभी की सुरक्षा में खड़े हैं.
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें प्रवासी मजदूरों की व्यथा दिखाई दे रही है. राहुल गांधी ने कहा कि सरकार तक इनकी चीखें पहुंचा के रहेंगे.
राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि अंधकार घना है कठिन घड़ी है, हिम्मत रखिए-हम इन सभी की सुरक्षा में खड़े हैं. सरकार तक इनकी चीखें पहुंचा के रहेंगे, इनके हक़ की हर मदद दिला के रहेंगे. देश की साधारण जनता नहीं, ये तो देश के स्वाभिमान का ध्वज हैं…इसे कभी भी झुकने नहीं देंगे.

अंधकार घना है कठिन घड़ी है, हिम्मत रखिए-हम इन सभी की सुरक्षा में खड़े हैं। सरकार तक इनकी चीखें पहुँचा के रहेंगे, इनके हक़ की हर मदद दिला के रहेंगे। देश की साधारण जनता नहीं, ये तो देश के स्वाभिमान का ध्वज हैं… इसे कभी भी झुकने नहीं देंगे। pic.twitter.com/bBf48DiluY
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) May 14, 2020
कांग्रेस ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से आर्थिक पैकेज से जुड़ी घोषणाओं को लेकर कहा है कि कोई राहत नहीं दी गयी है.
The post राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा-देश के स्वाभिमान के ध्वज को कभी भी झुकने नहीं देंगे appeared first on AKHBAAR TIMES.