मज़ेदार बात तो ये है कि स्वदेशी की घोषणा विदेशी भाषा में कर रही हैं वित्त मंत्रीः दीपक मिश्रा प्रसपा

Share and Spread the love

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वदेशी की अपील पर तंज कसते हुए कहा कि मजेदार बात है कि स्वदेशी की घोषणा विदेशी भाषा में की गई. उन्होंने कहा कि अगर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को हिंदी नहीं आती तो वो तमिल में बोलती.
दीपक मिश्रा ने कहा कि दुर्भाग्य की बात ये है कि ये कृत्य उस दल की सरकार ने किया जो दल पंडित दीनदयाल व अटल विहारी बाजपेई को आदर्श मानती है और बड़े अवसरों पर लोहिया और लोकनायक जेपी को उद्धत करता है.
प्रसपा नेता ने कहा कि सरकार ने पूरी अर्थव्यवस्था को विदेशी कंपनियों के हवाले कर दिया है. एमएनसी को जितना सपोर्ट भाजपा सरकार कर रही है उतना नेहरू सरकार ने सोचा भी नहीं था. उन्होंने कहा कि भारत पर 557 अरब डॉलर का कर्ज चढ़ चुका है.
Image credit- ANIदीपक मिश्रा ने कहा कि भाजपा के लिए स्वदेशी सिर्फ एक शब्द और लोक लुभावन मुहावरा है अन्यथा गोविंदाचार्य पार्टी से बाहर न होते.
बता दें कि हाल में ही देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वदेशी अपनाने की अपील करते हुए आत्मनिर्भर भारत बनाने की बात कही थी. इसी के साथ उन्होंने 20 लाख करोड़ के पैकेज का भी एलान किया है.
The post मज़ेदार बात तो ये है कि स्वदेशी की घोषणा विदेशी भाषा में कर रही हैं वित्त मंत्रीः दीपक मिश्रा प्रसपा appeared first on AKHBAAR TIMES.