स्वामी अभिषेक ब्रहम्चारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांगा इस्तीफा, बताई ये वजह

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं के साथ हुई घटना के बाद राजनीतिक पारा चढ़ गया है. सभी विपक्षी दलों ने एकजुट होकर इस मुद्दे पर योगी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. युवा चेतना के संरक्षक स्वामी अभिषेक ब्रहम्चारी ने बुलंदशहर की घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग कर डाली.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि भाजपा ने देश में धर्म का ठेका ले लिया है मगर अधर्म का काम सबसे अधिक भाजपा शासन में ही हो रहा है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ जब सांसद थे तो साधु और धर्म की रक्षा की बात करते थे और आज उनके कार्यकाल में पूरे प्रदेश में अपराधियों का राज आ गया है तो मौन हैं.

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि बुलंदशहर में दो साधुओं की जान ले ली जाती है वो भी तब जब यूपी का सीएम एक साधु हो. स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इस्तीफ़ा माँगा है. स्वामी ने कहा की प्रदेश में किसान, मजदूर और नौजवान की चिंता करने वाला कोई नहीं है. लाकडाउन में परेशान गरीब मजदूर का भविष्य क्या होगा यह किसी को पता नहीं है.
उन्होंने कहा कि जब प्रदेश नहीं सम्भाल रहा है तो योगी जी इस्तीफ़ा दें और आश्रम संभालें. बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू आदि नेता इस मामले में सरकार को घेर चुके हैं.
The post स्वामी अभिषेक ब्रहम्चारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांगा इस्तीफा, बताई ये वजह appeared first on AKHBAAR TIMES.