उपचुनावः 22 सीटों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के ही होंगे उम्मीदवार, दीपक जोशी को मनाने की कोशिश चल रही!

Share and Spread the love

कोरोना काल में भी बेजीपे के नेता इस समय मध्यप्रदेश में चुनावों की तैयारी में जुटे हुए हैं. 24 सीटों में 22 सीटों पर टिकट को लेकर सबसे ज्यादा माथापच्ची की जा रही है क्योंकि ये सीटें सिंधिया समर्थकों की हैं. इन सीटों में आने वाले बीजेपी नेता बागी रुख अख्तियार कर सकते हैं.
ऐसे में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत विरोध के स्वरों को दबाने में लगे हुए हैं. ये दोनों ही नेता दो दिनों से लगातार वीडियो कांफ्रेंसिंग कर अपने नेताओं को मनाने में लगे हुए हैं.
हाटपिपल्या विधानसभा से पूर्व विधायक रहें दीपक जोशी को भी बीजेपी आफिस में तलब किया गया था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने साफ कर दिया है कि उपचुनाव में सिंधिया के लोग ही उम्मीदवार होंगे.

स्थानीय नेताओं से इसी के तहत दोनों नेताओं ने अपील की है कि सिंधिया समर्थकों को चुनाव में जीत दर्ज कराने को लेकर अभी से सक्रिय हो जाएं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी अवगत कराया कि उन्हीं के कारण प्रदेश में सरकार बनी है. बीजेपी के प्रदेश नेृतत्व को इस बात का पहले से ही आभास हो गया था कि आने वाले समय में पार्टी से ही विरोध के सुर दिखाई पड़ेंगे इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली गई थी.
हाटपिपल्या से विधायक रहे दीपक जोशी ने जब बागी रुख अख्तियार करने की बात कही तो उन्हें बीजेपी आफिस में तबल किया गया. दीपक जोशी ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात की. मुलाकात के बाद जब दीपक जोशी बाहर निकले तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने उम्मीदवार का चयन कर लिया है.
वहां से बीजेपी उम्मीदवार की जीत होगी. हम संगठन और पार्टी के साथ हैं. लेकिन उनका बाडी लैंग्वेज बता रहा था कि वे पार्टी द्धारा लिए गए निर्णय से खुश नहीं हैं.
The post उपचुनावः 22 सीटों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के ही होंगे उम्मीदवार, दीपक जोशी को मनाने की कोशिश चल रही! appeared first on AKHBAAR TIMES.