वीडियो शेयर कर बोले अखिलेश, काश बच्चों का दर्द समझने वाले सत्ता में होते…

Share and Spread the love

कोरोना संकटकाल में लोगों को किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ये बता पाना बहुत ही मुश्किल है. हर इंसान की अपनी एक अलग ही कहानी है. कोई भूखा प्यास पैदल चल रहा है तो कोई अपने घर पहुंचने से पहले ही भगवान को प्यारा हो रहा है. कोई दो वक्त की रोटी के लिए घर से निकलता है तो पुलिस उसपर जुल्म कर रही है.
ऐसी ही एक घटना का वीडियो अखिलेश यादव ने शेयर कर कहा कि काश बच्चों का दर्द समझने वाले सत्ता में होते. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि इस आपातकाल में बहुत सारे बच्चे अनाथ हो गए हैं और दर दर भटकने को मजबूर हैं.
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार ऐसी परिस्थितियों में भी उन बच्चों को प्रताड़ित कर रही है जो आत्मनिर्भर बनकर दो वक्त की रोटी कमाने की कोशिश कर रहे हैं.
image credit-social mediaजो वीडियो अखिलेश यादव ने शेयर किया है उसमें फल का ठेला लगाने वाले एक बच्चों का कहना है कि पुलिस ने उसे बुरी तरह से पीटा है जिसकी वजह से उसके हाथ में काफी चोट आई है. वो बच्चा बुरी तरह से रो रहा है.
अखिलेश यादव लगातार मजदूरों की परेशानियों को लेकर सरकार को घेर रहे हैं. आज उन्होंने औरैया हादसे पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवारों को अपनी ओर से मुआवजे का एलान किया है.

इस आपातकाल में बहुत सारे बच्चे अनाथ हो गये हैं और दर-दर भटकने पर मजबूर हैं. प्रदेश में भाजपा सरकार ऐसी परिस्थितियों में भी उन बच्चों तक को प्रताड़ित कर रही है, जो ‘आत्मनिर्भर’ बनकर दो वक़्त की रोटी कमाने की कोशिश कर रहे हैं.
काश बच्चों का दर्द समझनेवाले दयावान सत्ता में होते. pic.twitter.com/bHQBjFVEy5
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) May 16, 2020

The post वीडियो शेयर कर बोले अखिलेश, काश बच्चों का दर्द समझने वाले सत्ता में होते… appeared first on AKHBAAR TIMES.