ट्रंप के भारत को वेंटीलेटर दान देने के ऐलान पर पीएम मोदी ने कहा- शुक्रिया, इस महामरी के खिलाफ हमसब की..

Share and Spread the love

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को वेंटीलेटर दान देने का ऐलान किया है. साथ ही सहयोग से वैक्सीन खोजने की बात कही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके लिए अमेरिकी राष्ट्रपति का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा है कि हम सब कोरोना महामारी के खिलाफ मिलकर लड़ रहे हैं. इन हालात में जरुरी है कि हम सब एक साथ मिलकर मुकाबले करें.
हालांकि व्हाईट हाउस की ओर से ये नहीं बताया गया है कि कितने वेंटीलेटर अमेरिका, भारत को दान करेगा. ट्रंप ने वेंटीलेटर देने का ऐलान करते हुए कहा था कि हम अदृश्य दुश्मन को मिलकर हराएंगे.
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर डोनाल्ड ट्रंप को शुक्रिया कहते हुए लिखा कि इस महामरी के खिलाफ हमसब की सामूहिक लड़ाई जारी है. ऐसे हालात में बेहद जरुरी है कि सभी देश, विश्व को कोरोना मुक्त और स्वस्थ बनाने की दिशा में मिलकर काम करे. दोनों देशों की मित्रता मजबूत होती रहे.

Thank you @POTUS @realDonaldTrump.
This pandemic is being fought collectively by all of us. In such times, it’s always important for nations to work together and do as much as possible to make our world healthier and free from COVID-19.
More power to – friendship! https://t.co/GRrgWFhYzR
— Narendra Modi (@narendramodi) May 16, 2020

इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि मुझे गर्व है कि अमेरिका भारत के मेरे दोस्तों को वेंटीलेटर्स का दान करेगा. हम इस महामरी के दौर में भारत के साथ हर वक्त खड़े हैं. हम लोग वैक्सीन बनाने में भी एक दूसरे की मदद कर रहे हैं.
The post ट्रंप के भारत को वेंटीलेटर दान देने के ऐलान पर पीएम मोदी ने कहा- शुक्रिया, इस महामरी के खिलाफ हमसब की.. appeared first on AKHBAAR TIMES.