‘समाज में दूरी पैदा करने वाली’ भाजपा ‘सामाजिक दूरी’ जैसे निवारक उपायों को भी लागू..

Share and Spread the love

image credit-social mediaसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार को विभिन्न मुद्दों को लेकर घेरते रहते हैं, प्रवासी मजदूरों को लेकर हो रही अवहेलना हो या आर्थिक पैकेज की घोषणा हो, उन्होंने प्रत्येक मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है.
एक बार उन्होंने सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज एक दुर्भाग्यपूर्ण आँकड़ा आया है कि भारत कोरोना के पीड़ितों के मामले में चीन से भी आगे निकल गया है. जिस प्रकार सड़कों पर अफ़रातफ़री मची है उससे साबित होता है कि ‘समाज में दूरी’ पैदा करनेवाली भाजपा ‘सामाजिक दूरी’ जैसे निवारक उपायों को भी लागू करवाने में पूर्णतः असफल रही है.
अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी औऱ राज्य की योगी सरकार को प्रवासी मजदूरों के मुद्दे को लेकर घेरा
इसके पहले भी उन्होंने शनिवार को सुबह अपने घर गोरखपुर लौट रहे प्रवासी मजदूरों के औरेय्या में हुए एक हादसे में मारे गए लोगों के लिए दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिवारों को पार्टी की ओर से 1 लाख रुपये देने की घोषणा की थी. इसके साथ ही योगी सरकार से कहा था कि वो भी नैतिक जिम्मदारी लेते हुए निष्ठुर भाजपा सरकार भी प्रति मृतकों को 10 लाख रुपये दे.

The post ‘समाज में दूरी पैदा करने वाली’ भाजपा ‘सामाजिक दूरी’ जैसे निवारक उपायों को भी लागू.. appeared first on AKHBAAR TIMES.