लॉकडाउन के बीच राहुल गांधी अचानक पहुंचे मजदूरों से मिलने, फुटपाथ पर बैठकर जानी हकीकत

Share and Spread the love

Image credit- Twitterकोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को अचानक मजदूरों से मिलने निकल पड़े. उन्होंने दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास मजदूरों से मुलाकात की और उनसे जमीनी हकीकत जानने का प्रयास किया. इस दौरान राहुल गांधी फुटपाथ पर बैठ गए और उनसे बातचीत कर समस्याएं जानी.
इस मुलाकात के बाद कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा गया कि जनता का दर्द केवल वही नेता समझ सकते हैं जो उनका ध्यान रखते हैं. गरीबों से मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा.
Image credit- Twitterइस मुलाकात के बाद कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने जिन मजदूरों से मुलाकात की है उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने कहा कि सरकार को इस बात का डर है कि कहीं प्रवासी मजदूर अपने घर जाकर लोगों से सच्चाई न बता दें, झूठ को जितना दबाया जाएगा वो बाहर आएगा.
राहुल गांधी ने युवा कांग्रेस और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस को प्रवासी मजदूरों की घर वापसी की व्यवस्था करने को कहा. बता दें कि राहुल गांधी लगातार प्रवासी मजदूरों, अर्थव्यवस्था और कोरोना की तैयारियों के मुद्दे पर सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं. सरकार की ओर से भी तमाम दावे किए जा रहे हैं. इन दावों और आरोपों के बीच इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

The pain of the people can only be understood by leaders who care. Here are a few glimpses of Shri @RahulGandhi interacting with migrant labourers in Delhi.#RahulCaresForIndia pic.twitter.com/wo0ULmpT7L
— Congress (@INCIndia) May 16, 2020

The post लॉकडाउन के बीच राहुल गांधी अचानक पहुंचे मजदूरों से मिलने, फुटपाथ पर बैठकर जानी हकीकत appeared first on AKHBAAR TIMES.