कुमार विश्वास ने पूछा कि मूंगफली तो बड़ी है लेकिन क्या बगैर चोरी आखिरी आदमी तक पहुंचेगी?

Share and Spread the love

मशहूर कवि कुमार विश्वास जो कि अपने ट्वीट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इस बीच कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लोगो से पीएम मोदी द्धारा घोषित बीस लाख करोड रुपये के पैकेज की घोषणा की लेकर सवाल पूछा. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा मूंगफली तो बड़ी है पर क्या बिना चोरी सरकारी सिस्टम इसके दाने आखिरी आदमी तक कुछ पहुंच सकेगी क्या?
कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बिना घपले के सरकारी खजाना जनता तक कभी नहीं पहुंचता है, मोदी जी तो अच्छे हैं कोई शक नहीं पर सिस्टम में मौजूद लोग इतने ईमानदार नहीं. एलान तो अच्छा है लेकिन सिस्टम अमलीजामा भी पहनाए. तब ही बात बनेगी.
image credit-social mediaदूसरे यूजर ने लिखा कि निसंदेह माननीय प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी जी द्धारा जनकल्याण के लिए एक बड़ा और बेहतरीन आर्थिक निर्णय लिया गया है लेकिन आखिरी लोगों तक इस राहत को पहुंचाना एक बड़ूी चुनौती होगी.
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाजपा सरकार के कोठी से चले विकास के लंबे पग, जनमानस तक पहुंचते-पहुंचते कब बौने हो जाते हैं पता ही नहीं चलता? गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते देश में अभी भी लाकडाउन लगा हुआ है.
The post कुमार विश्वास ने पूछा कि मूंगफली तो बड़ी है लेकिन क्या बगैर चोरी आखिरी आदमी तक पहुंचेगी? appeared first on AKHBAAR TIMES.