युवराज के पिता ने लगाए थे धोनी पर पक्षपात के आरोप, मोहम्मद कैफ ने दिया अब जवाब

Share and Spread the love

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर युवराज सिंह के पिता टीम चयन में पक्षपात का आरोप लगा चुके हैं. इन आरोपों पर अब पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ की प्रतिक्रिया आई है. कैफ ने इन आरोपों का खंडन किया है. वह नहीं मानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी टीम चयन में पक्षपात किया करते थे.
मोहम्मद कैफ ने युवराज के पिता योगराज के आरोपों पर कहा कि मुझे नहीं लगता कि युवी के पिता के आरोप सही हैं. युवराज छोटे फ़ॉर्मेट के चैम्पियन प्लेयर हैं, उन्हें कुछ और मौके मिलने चाहिए थे लेकिन भारत में जब कोई भी खिलाड़ी फॉर्म खो देता है और कुछ मैचों में ख़राब प्रदर्शन करता है तो उसके लिए टीम में जगह बनाए रखना बहुत मुश्किल हो जाता है.
कैफ ने आगे कहा कि कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी टीम में जगह बनाने के लिए बेताब हैं और इन्तजार करते हैं. ऐसे में चाहे कोई भी खिलाड़ी हो, उसके लिए फॉर्म खोने के बाद खुद को टीम में बचाना काफी मुश्किल होता है.
धोनी पर आरोपों को उन्होंने निराधार बताया. कैफ ने कहा कि वह वाइट बल क्रिकेट में सबसे सफल कप्तान हैं. इसलिए उन्हें अपनी टीम चुनने लिए थोड़ी आजादी तो चाहिए. आप उनसे तब सवाल कर सकते हो जब वह फेल होते हैं लेकिन उनका रिकॉर्ड अच्छा है. कैफ ने कहा कि धोनी ने भारत को कई ट्रॉफी दिलाई हैं. इसी वजह से चयनकर्ता उन्हें आजादी देंगे और उनकी बातों, सुझावों का सम्मान करेंगे. इसको आप पक्षपात नहीं कह सकते हैं.
The post युवराज के पिता ने लगाए थे धोनी पर पक्षपात के आरोप, मोहम्मद कैफ ने दिया अब जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.