दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी को लिया गया हिरासत में, दिल्ली-यूपी बार्डर पर प्रवासियों को जमा..

Share and Spread the love

image credit-social mediaदिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी को दिल्ली में उनके घर पर ही हिरासत में रखा गया है. उन पर दिल्ली-यूपी बार्डर पर प्रवासियों को जमा कराने का आरोप है. पुलिस का कहना है कि अनिल चौधरी शनिवार और रविवार को काफी संख्या में प्रवासी मजदूरों के साथ दिल्ली और यूपी बार्डर पर आए थे.
इस दौरान उनके द्धारा सोशल डिस्टैंसिंग का भी पालन नहीं किया गया. पुलिस के मुताबिक उनके द्धारा उठाए गए इस कदम के बाद कोरोना संक्रमण का खतरा और बढ़ सकता है जिसके बाद पुलिस को ये कदम उठाना पड़ा.
इसको लेकर कांग्रेस नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में उनके पीछे कई पुलिस वाले दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में चौधरी ने कहा कि नमस्कार मैं चौधरी अनिल कुमार दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आज जैसे ही मैं सोकर उठा तो मेरे घर पर हमारे एरिया के एसएचओ पहुंचे.

उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें डिटेन किया है. मैं घर से बाहर नहीं जा सकता हूं. मुझे नहीं मालूम क्यों? लेकिन अगर मुझे जानकारी दी जाती है तो मैं आप लोगों को जानकारी दूंगा.
वहीं पूर्वी दिल्ली के डीसीपू जसप्रीत सिंह का कहना है कि अनिल चौधरी को घर में ही डिटेन किया गया है. ड़ीसीपी ने कहा कि अनिल चौधरी और कांग्रेस के कार्यकर्ता कस और आज दोनों दिन प्रवासी मजदूरों को गाड़ियों में भरकर दिल्ली-यूपी बार्डर पर आ गए थे.
जिससे कानून व्यवस्था की समस्या हो रही है. इस दौरान उन्होंने ना तो मास्क और ना ही सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों को फालो किया. पुलिस का कहना था कि प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए एक सिस्टम हैं लेकिन इसे फालों नहीं किया जा रहा है.
The post दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी को लिया गया हिरासत में, दिल्ली-यूपी बार्डर पर प्रवासियों को जमा.. appeared first on AKHBAAR TIMES.