लॉकडाउन के चलते मायके में फंसी पत्नी तो पति ने रचा ली दूसरी शादी, ऐसे हुआ खुलासा

Share and Spread the love

Image credit- social mediaकोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से लोग जहां की तहां फंसे हुए हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक शख्स की पत्नी मायके में फंस गई तो उसने दूसरी शादी रचा डाली.
हुआ कुछ यूं कि बरेली जिले में रहने वाले नईम मंसूरी का निकाह नगरिया निवासी युवती के साथ साल 2013 में हुआ था. दोनों के तीन बच्चे भी हैं. लॉकडाउन से पहले 19 मार्च को नईम अपनी पत्नी को मायके छोड़ आया था. इसके बाद 22 मार्च को जनता कर्फ्यू और 25 मार्च से लॉकडाउन शुरू हो गया.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAलॉकडाउन के चलते पत्नी मायके में ही फंस गई. इसी बीच मौका पाकर नईम ने अपनी मौसी की लड़की से दूसरी शादी कर ली. इस बात की जानकारी लड़के ने अपनी मां को दे दी कि पिता ने दूसरी शादी कर ली है. पति की दूसरी शादी की खबर मिलते ही पत्नी अपने घर पहुंची और इस रिश्ते का विरोध किया तो उसने दोनों को एकसाथ रहने की बात कही.
पत्नी इसके लिए तैयार नहीं हुई और उसने कानून कार्रवाई की मांग करते हुए मेरा हक फाउंडेशन में न्याय की गुहार लगाई. फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने कहा कि वो उस महिला को इंसाफ दिलवाने की कोशिश् करेंगी.
The post लॉकडाउन के चलते मायके में फंसी पत्नी तो पति ने रचा ली दूसरी शादी, ऐसे हुआ खुलासा appeared first on AKHBAAR TIMES.