मायावती ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा मजदूरों से मिलने के दौरान करना चाहिए था ये काम

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कल दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात क्या करी देश की राजनीति में भूचाल आ गया. भाजपा के अलावा मायावती ने भी राहुल गांधी की मुलाकात पर सवाल उठाते हुए उन्हें कुछ नसीहतें दे डाली.
मायावती ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेसी नेता लोग दिल्ली में मजदूरों से मिलने के दौरान यदि प्रवासी मजदूरों की कुछ आर्थिक मदद व खाने आदि की व्यवस्था भी कर देते तो उन्हें थोड़ी राहत जरूर मिल जाती अर्थात कांग्रेस को उनके दुःख-दर्द को बांटने के साथ-साथ बीएसपी की तरह उनकी कुछ मदद भी जरूर करनी चाहिये.

मायावती ने कहा कि जिस तरह बीजेपी शासित राज्यों में मजदूरों की दुर्दशा हो रही है उससे कांग्रेसी नेताओं को भी सबक सीखना चाहिये क्योंकि पंजाब व चण्डीगढ़ से काफी प्रवासी यूपी के मजदूर लोग, सरकार की अनदेखी व उपेक्षा होने की वजह से, यमुना नदी के जरिये भी घर वापसी कर रहे हैं, जिनके साथ कभी भी कोई दुर्घटना आदि हो सकती है.
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि ऐसे में बेहतर होगा कि कांग्रेस पार्टी अपनी 1,000 बसें यूपी भेजने के बजाए, उन्हें पहले पंजाब व चण्डीगढ़ ही भेज दें, ताकि वे पीड़ित श्रमिकगण यमुना नदी में अपनी जान जोखिम में डालने के बजाए सड़क के जरिये सुरक्षित यूपी पहुँच सकें.
The post मायावती ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा मजदूरों से मिलने के दौरान करना चाहिए था ये काम appeared first on AKHBAAR TIMES.