अखिलेश बोले लॉकडाउन-4 में भी हालात बद से बदतर, पूछा क्या इसी नए रंग रूप की बात हुई थी

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि लॉकडाउन-4 में भी हालात बद से बदतर हैं. उसके बाद भी सरकार सोच रही है कि सबकुछ सही चल रहा है.
अखिलेश यादव ने कहा कि लॉकडाउन-4 के इस बद से बदतर हालात में भी प्रदेश सरकार सोच रही है कि सब नियंत्रण में है. अगर सरकार इसी को व्यवस्था कहती है तो फिर उसे त्यागपत्र दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि कहीं गौशाला तक में लोग रोक के रखे जा रहे हैं, तो कहीं सीमाओं पर बच्चे बिलख रहे है. क्या इसी नए रंग रूप की बात हुई थी.

इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि सरकार से आग्रह है कि वो व्यावहारिक फ़ैसले ले. सड़कों पर जो लोग सैकड़ों मील चलकर जहाँ भी पहुँचे हैं अब वहाँ से आगे उन्हें घर पहुँचाने की व्यवस्था तुरंत करे. पुलिस बल भी थका और मजबूर है, वो भी एक सीमा से अधिक जन-सैलाब का सामना नहीं कर सकता है
ये सरकारी-अराजकता अच्छी नहीं
बता दें कि 18 मई से लॉकडाउन-4 की शुरूआत हो गई है. केंद्र सरकार ने इसे लेकर कल देर शाम गाइडलाइन भी जारी कर दी. केंद्र ने राज्यों को ये अधिकार दिया है कि वो तय करें कि वहां क्या खुलेगा और क्या बंद रहेगा.
The post अखिलेश बोले लॉकडाउन-4 में भी हालात बद से बदतर, पूछा क्या इसी नए रंग रूप की बात हुई थी appeared first on AKHBAAR TIMES.