सीएम योगी का पलटवार, प्रियंका गांधी से पूछे ये ‘चार सवाल’

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच जुबानी जंग जारी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरती रही हैं. सोमवार को गाजियाबाद में उमड़ी मजदूरों की भीड़ पर भी उन्होंने निशाना साधा. अब सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से पलटवार किया गया है.
कांग्रेस पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने 1000 बसों के चलाने के लिए अनुमति मांगी. जिसका खर्च कांग्रेस द्वारा उठाने की बात उन्होंने कही. इसको लेकर योगी आदित्यनाथ ने चार सवाल पूछे हैं.
सोमवार को योगी आदित्यनाथ के ऑफिस के ट्वीटर हैंडल से सवाल किए गए. पहले सवाल में पूछा कि जब आपके पास 1000 बसें थीं, तो राजस्थान और महाराष्ट्र से ट्रकों में भरकर हमारे साथियों को उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखण्ड व बंगाल क्यों भेज रहे हैं?
दूसरे सवाल में उन्होंने पूछा कि औरेय में हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना से पूरा देश आहत है. एक ट्रक पंजाब से और दूसरा राजस्थान से आ रहा था. क्या कांग्रेस और प्रियंका गांधी इस घटना की जिम्मेदारी लेंगी? क्या हमारे साथियों से माफ़ी मांगेगी?
तीसरे सवाल में कहा कि प्रियंका गांधी कहती हैं कि उनके पास 1000 बसें हैं. यह और बात है कि अब तक इन बसों की सूची तक उपलब्ध नहीं कराई गयी, न ही हमारे साथियों की. बसों और हमारे साथियों की सूची उपलब्ध करा दी जाए, जिससे उनके कार्य ट्वीटर नहीं धरातल पर दिखें.
चौथे सवाल में पूछा कि देशभर में जितनी भी श्रमिक स्पेशल ट्रेन चल रही है उनमें से आधी से ज्यादा ट्रेनें उत्तर प्रदेश ही आई हैं. अगर प्रियंका वाड्रा जी को हमारी इतनी ही चिंता है तो वो हमारे बाकी साथियों को भी ट्रेनों से ही सुरक्षित भेजने का इंतजाम कांग्रेस शासित राज्यों से क्यों नहीं करा रहीं?
The post सीएम योगी का पलटवार, प्रियंका गांधी से पूछे ये ‘चार सवाल’ appeared first on AKHBAAR TIMES.