ललित मोहन का बड़ा आरोप, कहा क्वारंटाइन सेंटर के बजट में हो रही लूट, किसानों को भी राहत नहीं

Share and Spread the love

वचिंत समाज पार्टी चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ललित मोहन सिंह ने बिहार की नितीश सरकार पर धांधली का बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि क्वारंटाइन सेंटर में मजदूरों पर खर्च करने के लिए मिलने वाली रकम में लूट मची हुई है. किसानों को दी जाने वाली राहत भी ऊंट के मुंह में जीरे के समान है.
ललित मोहन ने कहा कि क्वारंटाइन सेंटर पर धांधली मची हुई है. प्रत्येक सेंटर पर 2499 रूपये पर व्यक्ति खर्च दिया गया है. वहा पदाधिकारी की मिलीभगत से मजदूरों पर न खर्च कर 1200-1200 रूपये लूट मचा कर चुनाव का खर्च निकला जा रहा है.

उन्होंने स्पष्ट शब्दों मे चेतावनी देते हुए कहा कि जिस तरह से लालू यादव के राजपाठ का नीतीश सरकार चल रही है वैसे मे 1977 की तरह जनता आंदोलन करने के मुंड है जनता कहेगी की गद्दी छोडो नितीश सरकार, जनता आती है.
ललित सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने पैकेज को बैंक द्वारा लोन देने जैसे है सरकार 20 लाख करोड़ का लोन मेला लगा कर कह रही है आकर लोन ले लो. किसान मजदूरों को क्या मिला. उन्होंने कहा 4 हेक्टेयर पर किसानों का घाटा लगभग 44800 मगर सरकारी मुआवजा मात्र 1000 मिल रहा है. इसे ही कहते हैं ऊंट के मुंह में जीरा. इससे तो बेहतर होता कि सरकार यह राशि पीएम केयर फंड में जमा करवा ले, जहां सत्यानाश वहां सवा सत्यानाश ही सही.
The post ललित मोहन का बड़ा आरोप, कहा क्वारंटाइन सेंटर के बजट में हो रही लूट, किसानों को भी राहत नहीं appeared first on AKHBAAR TIMES.