शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा मदिरालय में भीड़ और देवालय पड़ा सूना! की ये मांग

Share and Spread the love

कोरोना वायरस महामारी को लेकर देश भर में लाकडाउन जारी है. लाकडाउन 4.0 में सरकार की ओर से कुछ रियायतें दी गई है. प्रसपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार को बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मदिरालय में भीड़ है और देवालय सूने पड़े हैं.
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उपासना स्थलों में पूजा और इबादत की मांग की है, शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि मदिरालयों में भीड़ है वे देवालय सूने पड़े हैं. उन्होंने कहा कि लाकडाउन के बावजूद भी कोरोना का विस्तार जारी है.
आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि जब मानवीय सामर्थ्य व सीमाएं चूकने लगें तो बेहतर हो कि सभी उपासना स्थलों में स्वास्थ्य निर्देशों के साथ पूजा व इबादत की इजाजत दी जाए. शायद ईश्वर ही इस वैश्विक आपदा से निजात दिला सकें.
इससे पहले शनिवार को औरेय्या में हुए हादसे में हुई मजदूरों की मौत दुर्भाग्यपूर्ण और ह्दयविदारक बताया था, मजदूरों को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने ट्वीट कर सरकार से सवाल किया था.
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि औरेय्या में हुए भीषण सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत अत्यंत दुखद, दुर्भाग्यपूर्ण और ह्दय विदारक है. श्रद्धांजलि! इस दौरान उन्होंने सवाल करते हुए कहा था कि आखिर इन गरीबों के वंदे भारत मिशन क्यों नहीं?

मदिरालयों में भीड़ है व देवालय सूने पड़े हैं!#Lockdown के बावजूद #COVID19 का विस्तार जारी है।
जब मानवीय सामर्थ्य व सीमाएं चूकने लगें तो बेहतर हो कि सभी उपासना स्थलों में स्वास्थ्य निर्देशों के साथ पूजा व इबादत की इजाजत दी जाए। शायद ईश्वर ही इस वैश्विक आपदा से निजात दिला सकें।
— Shivpal Singh Yadav (@shivpalsinghyad) May 18, 2020

 
The post शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा मदिरालय में भीड़ और देवालय पड़ा सूना! की ये मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.