शाहिद अफरीदी के बयान से हरभजन और युवराज नाराज, लगाई फटकार

Share and Spread the love

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी हाल ही में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर दौरे पर गए थे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया. उनके इस बयान पर भारतीय स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह और पूर्व भारतीय ऑल राउंडर युवराज सिंह की प्रतिक्रिया आई. इन दोनों खिलाड़ियों ने कुछ समय पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की संस्था की मदद करने के लिए अपील की थी.
युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान से बेहद निराश हूं. एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते जो भारत के लिए खेला हो, मैं इस तरह के शब्द स्वीकार नहीं कर सकता. मैंने वो अपील आपके(अफरीदी) के कहने पर इंसानियत के नाते की थी, लेकिन अब दोबारा नहीं.
हरभजन ने तोड़े अफरीदी से रिश्ते 
वहीं हरभजन सिंह ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने(अफरीदी) हमें अपनी मदद के लिए कहा. ऐसे में हमने इसे मानवता के लिए और कोरोना वायरस के कारण पीड़ित लोगों के लिए मदद की थी लेकिन अंत में अफरीदी ने हमारे साथ ये किया.
उन्होंने आगे कहा कि ये एक बीमार आदमी है जो हमारे देश के बारे में ऐसा सोचता है. मुझे बस इतना कहना है कि शाहिद अफरीदी से हमारा कोई लेना देना नहीं है. अफरीदी को अपने देश पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए और अपनी सीमा में रहना चाहिए. मुझे केवल इतना ही कहना है कि हमारे देश के खिलाफ उसने जो भी बोला वो बर्दाश्त के बाहर है और मैं आज से उनके साथ सभी रिश्ते तोड़ता हूं.
The post शाहिद अफरीदी के बयान से हरभजन और युवराज नाराज, लगाई फटकार appeared first on AKHBAAR TIMES.