राजद नेता तेजस्वी यादव ने जदयू को दिया नया नाम, सीएम नीतीश कुमार ने किया पलटवार

Share and Spread the love

बिहार में चुनाव में मात्र चार से पांच महीने से भी कम का समय बचा हुआ है. लाकडाउन में भी सियासत अपने उच्च स्तर को छू रही है. रविवार को बिहार में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका में तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए चुनावी प्रबंधन करने का आरोप लगाया था.
इसके साथ ही सरकार के दावों के जवाब में कई तथ्यों को पेश किया था, जिसमें क्वारंटाइन सेंटरों की बदइंतजामी, पैदल बिहार आ रहे श्रमिकों के साथ सरकार की असंवेदनशीलता और बिहार से बाहर रह रहे मजदूरों के प्रति किसी प्रकार की सहानूभूति नहीं होने जैसे आरोप लगाए थे.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDAIराजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हर दूसरे दिन नियमों को बदलने का आरोप लगाया था इसके बाद से तो जैसे बिहार की सियासय का अचानक तापमान बढ़ गया. सत्ता रुढ़ पार्टी की ओर से अचानक तेजस्वी यादव पर ताबड़तोड़ हमले किए जाने लगे.
जेडीयू नेताओं ने कोरोना संकट के बीच राजद नेताओं पर गंदी राजनीति का आरोप लगाया था. बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तेजस्वी यादव इस तरह की वैश्विक आपदा के समय भी गंदी राजनीति करने में लगे हुए हैं, और वो समाज में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं.
The post राजद नेता तेजस्वी यादव ने जदयू को दिया नया नाम, सीएम नीतीश कुमार ने किया पलटवार appeared first on AKHBAAR TIMES.