मोदी सरकार के इस कदम पर राहुल गांधी ने जताया आभार

Share and Spread the love

कोरोना वायरस महामारी के इस संकटकाल में मजदूरों को अपना और अपने परिवार का जीवन चलाना काफी मुश्किल हो रहा है. सरकार द्वारा कदम उठाए जा रहे हैं कि इन मजदूरों को काम मिल सके. केंद्र सरकार ने मनरेगा के बजट में 40 हजार करोड़ रूपये की बढ़ोतरी की है.
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार के इस कदम की सराहना की है. उन्होंने ट्वीट कर सरकार का आभार जताया है.
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री ने यूपीए काल में सृजित मनरेगा स्कीम के लिए 40 हजार करोड़ का अतिरिक्त बजट देने की मंजूरी दी है. मनरेगा की दूरदर्शिता को समझने और उसे बढ़ावा देने के लिए हम उनके प्रति आभार प्रकट करते हैं.

प्रधानमंत्री ने UPA काल में सृजित MNREGA स्कीम के लिए 40,000 करोड़ का अतिरिक्त बजट देने की मंज़ूरी दी है। MNREGA की दूरदर्शिता को समझने और उसे बढ़ावा देने के लिए हम उनके प्रति आभार प्रकट करते हैं।#ModiUturnOnMNREGA pic.twitter.com/XMOmhXhVeD
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) May 18, 2020
वहीं इससे पहले वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मीडिया से रूबरू होते हुए राहुल गांधी ने सरकार की ओर से स्पेशल पैकोज किसानों और मजदूरों के लिए नाकाफी बताया था.
उन्होंने कहा था कि जब बच्चे को चोट लगती है तो मां बच्चे को कर्ज देने की बात नहीं करती, मां सबसे पहले बच्चे का जख्म देखती है और जो मेरी निराशा है और मैं राजनीतिक तौर से नहीं बोल रहा हूं, मैं हिंदुस्तान की जनता की ओर से बोल रहा हूं जो पैकेज होना चाहिए वो कर्ज का पैकेज नहीं होना चाहिए.
The post मोदी सरकार के इस कदम पर राहुल गांधी ने जताया आभार appeared first on AKHBAAR TIMES.