सीएम योगी के सवाल के बाद कांग्रेस ने सरकार को सौंपी 1000 बसों की सूची

Share and Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के सामने 1000 बसों के चलाने का प्रस्ताव रखा था, जिसका खर्च कांग्रेस उठाएगी. अब पार्टी की ओर से 1000 बसों की सूची सरकार को सौंपी गयी है. यह जानकारी उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने दी.
प्रियंका गांधी के इस प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज निशाना साधा था. उनके ऑफिस के ट्वीटर हैंडल से चार सवाल पूछे गए थे जिसमें उन्होंने कहा था कि बसों की सूची उपलब्ध नहीं कराई गयी. जिसके कुछ ही समय बाद कांग्रेस ने सरकार को सूची सौंपी है.
कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने 1000 बसें चलाने की अनुमति मांगी थी. दो दिन पहले मुख्यमंत्री कार्यालय को पात्र ले जाकर दिया गया लेकिन कोई जवाब नहीं आया. आज प्रदेश सरकार को 1000 बसों की सूची दे रहे हैं.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार सरकार को सकारात्मक सुझाव दे रही है लेकिन भाजपा सरकार इस विपत्ति में भी बेसहारा, जरुरतमंदों की समस्याओं को सुनने और उसका निराकरण करने में कोताही कर रही है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस वैश्विक महामारी में हम लगातार जनता की सेवा कर रहे हैं. पूरे प्रदेश में 60 लाख से अधिक लोगों की राशन-खाना देकर मदद की. 7 लाख से अधिक प्रदेश से बाहर फंसे बहन-भाइयों की मदद की.
The post सीएम योगी के सवाल के बाद कांग्रेस ने सरकार को सौंपी 1000 बसों की सूची appeared first on AKHBAAR TIMES.