पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को धमकी देने वाला गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Share and Spread the love

पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी. धमकी देने वाले को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है. आरोपी ने अज्ञात नंबर से फोन का धमकी दी थी.
ओमप्रकाश राजभर 14 मई को गाजीपुर के कासिमाबाद विधानसभा क्षेत्र में रसड़ा स्थित अपने आवास से कासिमाबाद आ रहे थे. कासिमाबाद थाणे के परजीपाह गांव जब वह पहुंचे तो किसी अज्ञात नंबर से उनके पास फोन आया.
फोन उठाते ही वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगा और जान से मारने की धमकी थी. नाम पता पूछे जाने पर उसने कुछ नहीं बताया और परिवार को लेकर भी धमकी दी थी. पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि पूर्व में भी जान से मरने की धमकी उन्हें और परिवार को मिल चुकी है. उन्होंने तहरीफ़ में बताया कि उक्त घटनाओं से वह पहले भी पुलिस को अवगत करा चुके हैं. जिसके बाद  पुलिस ने 16 मई को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था.
पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर व्यक्ति की तलाश में जुट गयी थी. पुलिस ने आरोपी युवक सुनील पाण्डेय पुत्र बागीश पाण्डेय निवासी मोहम्मदपुर कुसुम थाना कासिमाबाद को सोमवार सुबह 10 बजे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह ने बताया कि आरोपी सुनील पाण्डेय ने मोबाइल फोन पर धमकी देने की बात स्वीकार करली है.
The post पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर को धमकी देने वाला गिरफ्तार, भेजा गया जेल appeared first on AKHBAAR TIMES.