तेजप्रताप ने दोबारा किया छात्र राजद का गठन, अपने इस करीबी को बनाया प्रदेश अध्यक्ष

Share and Spread the love

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने आखिरकार अपने चहेते आकाश यादव को पार्टी के स्टूडेंट विंग का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है.तेजप्रताप ने इस बात का एलान करते हुए कहा कि अब पार्टी के छात्र राजद की कमान को आकाश संभालेंगे.
तेजप्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर नए प्रदेश अध्यक्ष को माला पहनाकर उन्हें पार्टी का मनोनीत लेटर भी सौंपा. गौरतलब है कि ये वही आकाश यादव हैं जिनको छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर तेजप्रताप यादव लंबे समय से जद्दोजहद कर रहे थे. लेकिन जगदानंद सिंह के विरोध के कारण तेजप्रताप को फैसला लेने में इतनी देरी हुई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात को लेकर जगदानंद सिंह भी अब राजी हो गए. और उन्हीं के कहने पर तेजप्रताप यादव ने दोबारा छात्र राजद का गठन किया है और अपने चहेते नेता को छात्र राजद की कमान भी सौंपी है. लालू के बेहद करीबियों में शुमार जगदानंद सिंह आखिरकार तेजप्रताप यादव के फैसलों को स्वीकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं.
जगदानंद सिंह ने खुद इस बात को स्वीकार किया कि उन्हीं के कहने पर तेज ने आकाश यादव को छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है. जब उनसे इस बात को लेकर सवाल किया गया कि क्या उन्होंने इस मामले पर किसी प्रकार का कोई समझौता किया है तो उन्होंने इस बात को हंसते हुए टाल गए और कहा कि राजनीति में समय के अनुसार कुछ भी संभव है.
The post तेजप्रताप ने दोबारा किया छात्र राजद का गठन, अपने इस करीबी को बनाया प्रदेश अध्यक्ष appeared first on AKHBAAR TIMES.