प्रियंका गांधी का योगी सरकार को जवाब, कहा शाम 5 बजे तक यहां पहुंच जाएंगी बसें, रखें तैयारी

Share and Spread the love

प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए बसों की व्यवस्था करने को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासत चरम पर है. सबकी अपनी-अपनी ढपली और अपना-अपना राग है. सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को जवाब देते हुए कहा कि शाम 5 बजे तक सभी बसें तय जगह पर पहुंच जाएगी.
प्रियंका गांधी के निजी सचिव ने एक बार फिर योगी सरकार को पत्र लिखकर कहा कि सभी बसें राजस्थान और दिल्ली से आ रही हैं. दोबारा परमिट बनवाने का काम चल रहा है. शाम 5 बजे तक सभी बसें गाजियाबाद और नोएडा बॉर्डर पर पहुंच जाएंगी.

पत्र में लिखा गया है कि शाम 5 बजे तक सभी यात्रियों की लिस्ट और रूट मैप तैयार रखें ताकि इनके संचालन में कोई दिक्कत न आए. यूपी सरकार ने कांग्रेस से 1000 बसों के परमिट, फिटनेस, चालकों-परिचालकों का विवरण मांगने के बाद ये आरोप लगाया कि इनमें दिए गए वाहनों के नंबर फर्जी हैं.
सरकार के आरोपों का जवाब देते हुए कांग्रेस पार्टी ने यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी पर इस मुश्किल समय में भी राजनीति से प्रेरित होकर काम करने का आरोप लगा दिया. कांग्रेस नेताओं को कहना है कि सरकार मजदूरों की परेशानी को लेकर संवेदनशील है ही नहीं. वो ये नहीं चाहती कि कांग्रेस पार्टी उनकी मदद करे.
The post प्रियंका गांधी का योगी सरकार को जवाब, कहा शाम 5 बजे तक यहां पहुंच जाएंगी बसें, रखें तैयारी appeared first on AKHBAAR TIMES.