प्रियंका का यूपी सरकार को पत्र, शाम 5 बजे नोएडा-गाजियाबाद बार्डर पहुंचेंगी बसें, कहा इन कामों को..

Share and Spread the love

Image credit- social mediaउत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों को लेकर कांग्रेस और यूपी सरकार में 1000 बसों को लेकर पत्राचार का दौर जारी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह की तरफ से कहा गया है कि बसे राजस्थान और दिल्ली से आ रही है दोबारा परमिट बनवाने का काम चल रहा है. उनका दावा है कि शाम 5 बजे तक ये बसें गाजियाबाद और नोएडा बार्डर पर पहुंच जाएंगी.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह द्धारा यूपी सरकार के प्रमुख सचिव अवनीश कुमार अवस्थी को लिखे पत्र कहा गया है कि आपका पत्र हमें 11 बजकर 5 मिनट पर प्राप्त हुआ.
इस संदर्भ में हम आपको बताना चाहते हैं कि हमारी कुछ बसें और राजस्थान से आ रही और कुछ बसें दिल्ली से. इसके लिए दोबारा परमिट दिलवाने का काम जारी है. बसों की संख्या अधिक होने के कारण इसमें कुछ घंटे लगेंगे.

आपके आग्रह के अनुसार बसें शाम 5 बजे गाजियाबाद और नोएडा बार्डर पर पहुंच जाएंगी. आपसे आग्रह है कि 5 बजे तक आप सभी यात्रियों की लिस्ट और रुट मैप तैयार रखें, ताकिक इनके संचालन में हमें कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े.
संदीप सिंह ने पत्र में आगे लिखा है कि यह एक ऐतिहासिक कदम होगा, जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार और कांग्रेस पार्टी मानवीयता के आधार पर सब राजनीतिक परहेजों को दूर करते हुए एक दूसरे के साथ सकारात्मक, सेवा भाव से जनता की सहायता करने जा रहे हैं. इसके लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से आपको साधुवाद.
The post प्रियंका का यूपी सरकार को पत्र, शाम 5 बजे नोएडा-गाजियाबाद बार्डर पहुंचेंगी बसें, कहा इन कामों को.. appeared first on AKHBAAR TIMES.