योगी के मंत्री के दावा, कांग्रेस ने दी बसों की लिस्ट में नंबर ऑटो, टू-व्हीलर के, कांग्रेस ने कहा सार्वजानिक करें

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में मजदूरों के लिए बसों पर सियासत शुरू हो चुकी है. आरोप-प्रत्यारोप जारी है. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस द्वारा सौंपी गयी बसों की लिस्ट को लेकर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जिन बसों का विवरण भेजा गया है उनमें कई वाहन दोपहिया, ऑटो और माल ढोने वाली गाड़ियां हैं. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है सोनिया गांधी को जवाब देना चाहिए कि कांग्रेस इस तरह की धोखाधड़ी क्यों कर रही है.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मजदूरों के लिए 1000 बसें कांग्रेस की ओर से चलाने के प्रस्ताव रखा था. जिसके बाद सोमवार को कांग्रेस ने सरकार को इन बसों की सूची सौंपी थी.
सिद्धार्थ नाथ के आरोप पर अजय कुमार लल्लू का बयान
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि सत्यापन कराया जा सकता है. अजय कुमार ने कहा कि सरकार लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है. राजनीति के लिए जानबूझकर फर्जी नंबर गढ़े गए हैं. हमने बसों के नंबर दिए हैं.

उन्होंने कहा कि हम उन्हें सार्वजानिक कर सकते हैं, आप चाहें तो उन्हें सत्यापित करा सकते हैं. इससे पहले सोमवार को बसों की सूची सरकार को सौंपे जाने की जानकारी अजय कुमार लल्लू ने ही दी थी.
The post योगी के मंत्री के दावा, कांग्रेस ने दी बसों की लिस्ट में नंबर ऑटो, टू-व्हीलर के, कांग्रेस ने कहा सार्वजानिक करें appeared first on AKHBAAR TIMES.