यूपी के बाद अब दिल्ली में कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार से मांगी 300 बसें चलाने की अनुमति

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के बाद अब दिल्ली की केजरीवाल सरकार से भी कांग्रेस पार्टी ने प्रवासी मजदूरों के लिए बस चलाने की अनुमति मांगी है. यूपी के बाद दिल्ली में भी अब प्रवासियों को लेकर बस चलाने का मुद्दा गर्मा सकता है.
दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखकर कहा है कि दिल्ली कांग्रेस प्रवासी मजदूरों के लिए 300 बसें चलाना चाहती है. इसका खर्च दिल्ली कांग्रेस वहन करेगी. चौधरी ने पत्र में आगे लिखा है कि नियमों का पालन करते हुए सभी कानूनी प्रकियाओं के तहत 300 बसें चलाने की अनुमति दी जाए.
गौरतलब है कि 24 घंटे पहले ही चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में चौधरी ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया था इसमें उन्होंने कहा था कि मजदूरों से बसों में भेजने के नाम पर 4-4 हजार रुपये मांगे जा रहे है. गौरतलब है कि 24 घंटे पहले ही चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया था.

इस वीडियो में चौधरी ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया था इसमें उन्होंने कहा था कि मजदूरों से बसों में भेजने के नाम पर 4-4 हजार रुपये मांगे जा रहे है.
चौधरी ने एक वीडियो के जरिए केजरीवला सरकार से जवाब मांगा था. गौरतलब है कि दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष पिछले ही दिनों सुर्खियों में आए थे. वे उस दौरान चर्चा में आए थे जब वे राहुल गांधी के साथ दिल्ली के सुखदेव विहार में प्रवासी मजदूरों से मिलने गए.
दिल्ली पुलिस ने लाकडाउन नियम तोड़ने के आरोप में घर में ही डिटेन किया था. इसके बाद उनकी गिरफ्तारी दिखा दी गई थी, बाद में उनको थाने से जमानत भी मिल गई थी.
The post यूपी के बाद अब दिल्ली में कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार से मांगी 300 बसें चलाने की अनुमति appeared first on AKHBAAR TIMES.