बसों को लेकर घमासान, प्रियंका गांधी ने कहा-बीजेपी का पोस्टर लगा दीजिए

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में बसों को लेकर कांग्रेस और योगी सरकार आमने-सामने हैं. आगरा में राजस्थान सीमा पर कांग्रेस के कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं तो वहीँ प्रियंका गांधी वाड्रा ने अब योगी सरकार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने हर कर दी है.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन बसों पर आप चाहें तो बीजेपी का बैनर लगा दीजिए, अपना पोस्टर बेशक लगा दीजिए लेकिन हमारे सेवा भाव को मत ठुकराइए.
प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश ने हद करदी. जब राजनीतिक परहेजों को परे करते हुए त्रस्त और असहाय प्रवासी भाई-बहनों को मदद करने का मौका मिला तो दुनिया भर की बाधाएं सामने रख दिए.
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन बसों पर आप चाहें तो बीजेपी का बैनर लगा दीजिए, अपने पोस्टर बेशक लगा दीजिए लेकिन हमारे सेवा भाव को मत ठुकराइए, क्योंकि इस राजनीतिक खिलवाड़ में तीन दिन व्यर्थ हो चुके हैं. इन्ही तीन दिनों में हमारे देशवासी सड़कों पर चलते हुए दम तोड़ रहे हैं.

उप्र सरकार का खुद का बयान है कि हमारी 1049 बसों में से 879 बसें जाँच में सही पायीं गईं। ऊँचा नागला बॉर्डर पर आपके प्रशासन ने हमारी 500 बसों से ज्यादा बसों को घंटों से रोक रखा है। इधर दिल्ली बॉर्डर पर भी 300 से ज्यादा बसें पहुँच रही हैं। कृपया इन 879 बसों को तो चलने दीजिए..
1/2
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) May 19, 2020

उन्होंने कहा कि हमारी 1049 बसों में से 879 बसें जांच में सही पाई गयीं. उंचा नागला बॉर्डर पर आपके प्रशासन ने हमारी 500 बसों से ज्यादा बसों को घंटों से रोक रखा है. कृपया 879 बसों को तो चलने दीजिए.
The post बसों को लेकर घमासान, प्रियंका गांधी ने कहा-बीजेपी का पोस्टर लगा दीजिए appeared first on AKHBAAR TIMES.