भाजपा राज में गरीब होना जुर्म हो गया है, तुरंत इस्तीफा दें योगीः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राज में गरीब होना जुर्म हो गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अब इस्तीफा दे देना चाहिए.
अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में न तो श्रमिकों का पलायन रूक रहा है और नहीं प्रशासन अपना दुर्भावनापूर्ण रवैया छोड़ पा रहा है. भूखे, प्यासे लोगों के पांवो में खून रिसने लगा है, तपती धूप में बच्चे बिलबिला रहे हैं और असहाय माँ-बाप रोटी और दूध भी नहीं जुटा पा रहे हैं. कानून व्यवस्था की स्थिति भी ठीक नहीं है.

सपा नेता ने कहा कि लॉकडाउन-4.0 के इस बद से बदतर हालात में भी मुख्यमंत्री जी अगर सब नियंत्रण में है का दावा कर रहे हैं तो उन्हें कायदे से अब बिना देर किए त्यागपत्र दे देना चाहिए. ताकि कोई सक्षम उत्तराधिकारी प्रदेश को संकट से उबार सके. लोग खाने के पैकेट के लिए जूझ रहे हैं.
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपाराज में गरीब होना जुर्म हो गया है. सरकार के एक मंत्रीजी को मजदूरों को चोर डकैत बताते शर्म नहीं आई. जो श्रमिक प्रदेश की सीमा में आ गए हैं उनकी विवशता पर रहम करें. उन्हें घर पहुंचाने के नाम पर अपमानित न करे. उनके साथ मानवता दिखाते हुए राजधर्म का पालन करे. श्रमिक बुरी तरह चकरायें हुए हैं कि बसों की व्यवस्था कब, कहाँ और किसकी है. इस चक्कर में श्रमिकों की शामत आ गयी है.
The post भाजपा राज में गरीब होना जुर्म हो गया है, तुरंत इस्तीफा दें योगीः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.