सपा संरक्षक ‘मुलायम सिंह यादव’ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को किया गया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसमाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के खिलाफ सोश साइट पर अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी को शहर कोतवाली और एसओजी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अभद्र टिप्पणी पर सपाईयों में काफी आक्रोश देखा जा रहा था.
समाजवादी पार्टी के संरक्षक और आजमगढ़ के पूर्व सांसज मुलायम सिंह यादव को लेकर फेसबुक पर कुछ दिनों पहले आपत्तिजनक एवं भड़काऊ पोस्ट किया गया था. इसके बाद समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी से शिकायत की थी.
image credit-social mediaइस दौरान शिकायती पत्र में कहा गया था अतुल सिंह अमिलिया नाम की फेसबुक आईडी से आपत्तिनजक और भड़काऊ पोस्ट की गई है. इस दौरान सपा नेताओं ने कहा था कि वायरल पोस्ट को लेकर जनता में काफी आक्रोश है. एसपी त्रिवेणी सिंह के निर्देश पर शहर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था.
इस दौरान संबंधित फेसबुक आईडी की जांच और अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए साइबर सेल एवं एसओजी टीम को भी लगाया था. जांच के दौरान पता चला कि ये आईडी अतुल सिंह पुत्र मनोज सिंह निवासी अमिलिया थान गंभीरपुर की है. प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, प्रभारी एसओजी टीम और साइबर सेल ने अतुल सिंह को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया, पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने जानबूझकर और दुर्भावनापूर्वक अपमानित किए जाने के लिए पोस्ट किया था.
The post सपा संरक्षक ‘मुलायम सिंह यादव’ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को किया गया गिरफ्तार, भेजा गया जेल appeared first on AKHBAAR TIMES.